साल्टलेक : डस्टबिन के पास खेल रहे थे बच्चे, अचानक हुआ ब्लास्ट, 2 घायल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटा इलाका साल्टलेक के नया पट्टी में डस्टबिन में विस्फोट की घटना घटी है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार धमाका कूड़ेदान के पास हुआ। उस समय वहां कुछ बच्चे खेल रहे थे। धमाके से दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए बिधाननगर  अस्पताल ले जाया गया है। इस विस्फोट से इलाके में दहशत फैल गई है। विस्फोट की खबर मिलते ही बिधाननगर पूर्व थाने की पुलिस पहले ही मौके पर जा चुकी है। फिलहाल इंटेलिजेंस ब्रांच के अधिकारी मौके पर हैं और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

गुरुवार की सुबह हुए विस्फोट से बिधाननगर के नया पट्टी में हड़कंप मच गया। घायलों की पहचान बुबाई दास और लोकेश सरकार के रूप में हुई है। दोनों का बिधाननगर अस्पताल में इलाज चल रहा है। सुबह करीब साढ़े नौ बजे इलाके के लोगों विस्फोट की आवाज सुनी और देखा कि दो बच्चे घायल हो गए हैं।

यह विस्फोट एक निजी होटल मैनेजरमेंट कॉलेज के पीछे रखे डस्टबिन में हुआ है। यह इलाका इलेक्ट्रानिक कंप्लेक्स थाना अंतर्गत आता है। पुलिस पहले से ही इलाके की तलाशी कर रही है। विस्फोटक कैसे और कहां से आया, किस चीज का इस्तेमाल किया गया, सभी पहलुओं की जांच पुलिस कर रही है। वे पहले ही कई बैटरी बरामद कर चुके हैं।

विस्फोट की आवाज से पूरा इलाका थर्रा गया है। बता दें कि 22 जनवरी को बिधाननगर निगम निगम का चुनाव है। चुनाव के पहले डस्टबिन में बम कैसे आ गया। इस बारे में पुलिस तहकीकात कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इलाके में बम बनाये जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *