फ्रंट लाइन योद्धाओं की मदद को सलमान ने बढ़ाये हाथ, डोनेट किया सैनिटाइजर

फोटो, साभार : गूगल

मुंबंई : महामारी के बीच, मेगास्टार सलमान खान ने एक बार फिर अपना समर्थन दिया है और इस बार अभिनेता मुंबई के फ्रंट लाइन योद्धाओं के लिए आगे आये है। सुपरस्टार ने हाल ही में अपना एक पर्सनल केअर ब्रांड ‘FRSH’ लॉन्च किया था। आज के समय में इसकी उच्च मांग को देखते हुए, सलमान ने उदारतापूर्वक अपने ब्रांड ‘FRSH’ का हैंड सैनिटाइज़र, मुंबई पुलिस विभाग में दान किये है। इस कठिन समय में विभिन्न दान करने के लिए अभिनेता को सलाम है। अतीत में सलमान ने जरूरत पड़ने पर देश के जरूरतमंद लोगों के लिए हर संभवतः मदद की है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सलमान के इस सराहनीय कदम के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है। वे लिखते है,”Thank you @BeingSalmanKhan for providing 1Lakh Hand Sanitizers to our @MumbaiPolice”

वही, युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने अभिनेता और उनकी दयालुता के बारे में अच्छी बातें लिखते हुए साझा किया, “Thank you @BeingSalmanKhan bhai for being there for our frontline warriors, thank you @CMOMaharashtra @AUThackeray ji @MumbaiPolice @CPMumbaiPolice for being there for one and all…FRSH sanitisers to be distributed to all our frontline warriors in the Police Dept 🙏🏻”

सलमान की उदारता और स्थिति के बारे में उनकी जागरूकता ने एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और अभिनेता के इस सराहनीय कदम की खूब तारीफ़ कर रहे है। उनके कुछ प्रशंसकों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा:

“Megastar #SalmanKhan Donates Huge 1,00,000 (1 Lakh) Bottles of FRSH SANITIZERS To Police Personnels in Mumbai Amidst This Coronavirus Lockdown! #LoveUBhaijaan!”

एक अन्य फैन लिखते है, “The #SalmanKhan Man with the golden heart that’s why he most lovable superstar in country hattoff God bless you. always love 🙌😍😘 #BeingHuman”

सलमान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस में हैं, लेकिन जरूरत के इस समय में, उन्होंने मुंबई पुलिस तक पहुंच सुनिश्चित करने और सहायता करने का प्रयास किया है, जो शहर के लोगों के लिए पूरी सावधानी से काम कर रहे हैं।

अपने इस परोपकारी स्वभाव के कारण सलमान खान लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं और यही वजह है कि उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।

https://twitter.com/ibeingsahilkhan/status/1266416658568093698?s=21


Show quoted text

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 3 =