ब्रिस्बेन। मारिया सकारी ने एक घंटे और 23 मिनट में एलिस मर्टेन्स को 6-1, 7-5 से हराकर यूनान के लिए पर्थ सिटी फाइनल्स में जगह बनाई। यूनाइटेड कप डॉट कॉम डॉट की रिपोर्ट के अनुसार, यूनान को ग्रुप ए के अंतिम टाई से आगे बढ़ने के लिए केवल दो अंकों की आवश्यकता थी, और सकारी की जीत ने यूनान को आगे बढ़ने में मदद की। सकारी और मर्टेंस प्रतियोगिता की सबसे लंबे समय तक चलने वाली प्रतिद्वंद्विता के साथ इस मैच में उतरीं। 1995 में जन्मे ये दो साथी 2014 में आईटीएफ 10केएस में अपने दिनों के बाद से एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं और यह 10वीं बार था।

जब दोनों आमने-सामने आए। इस मैच को सकारी ने आराम से अपने नाम कर लिया। परिणाम सकारी की बेल्जियम की खिलाड़ी पर लगातार तीसरी जीत है और उसकी कुल बढ़त 6-4 हो गई है। यूनान का अगला मुकाबला सिटी फाइनल्स में फ्रांस और क्रोएशिया के बीच अंतिम ग्रुप एफ टाई के विजेता से होगा।

सकारी ने कहा, “यह मेरी तरफ से एक बहुत ही शानदार मैच था। जाहिर है कि मैं शुरूआत में नर्वस थी क्योंकि मुझे पता था कि मेरा मैच महत्वपूर्ण था, लेकिन मैं बेहतर करने में कामयाब रहीं, भले ही कुछ पलों में यह अच्छा नहीं था। मुझे बहुत खुशी है कि मैं आगे बढ़ने में सक्षम हूं।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =