कोलकाता। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। रणवीर के खबरों में बने रहने की वजह उनका नेक्ड फोटोशूट है। जैसे ही रणवीर सिंह की ये तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कहीं-कहीं तो उनके खिलाफ केस तक दर्ज कर दिया गया था। वहीं अब रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट को लेकर कोलकाता के हाईकोर्ट में पब्लिकल इंट्रेस्ट लिटिगेशन यानी पीआईएल (PIL) दायर की गई है।

इसमें कोर्ट से पश्चिम बंगाल सरकार और अधिकारियों से रिक्वेस्ट की गई है कि वो इंटरनेशनल मैग्जीन ‘पेपर’ के 23 जुलाई के सभी कॉपीज को सीज करने का आदेश दें क्योंकि इसमें ही रणवीर सिंह के फोटोशूट की तस्वीरें फीचर हुई थीं। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक यह पीआईएल एडवोकेट नाजिया इलाही खान ने दायर की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह की वह तस्वीरें तमाम लोगों के हिसाब से ‘अश्लील’ हैं। इसके साथ ही एडवोकेट साहिबा ने ये भी दावा किया है कि एक्टर की ये तस्वीरें पश्चिम बंगाल में कई लोगों खासकर नाबालिगों के दिमाग को भ्रष्ट कर सकती हैं।

नाजिया ने मैग्जीन को सभी जगहों से हटाने के अलावा पश्चिम बंगाल की सभी साइट्स से इसको ब्लॉक करने की भी मांग की है। दरअसल, एक एनजीओ के एक अधिकारी और एक महिला वकील द्वारा चेंबूर पुलिस स्टेशन में अलग-अलग लिखित में शिकायत दी गई थी। अधिकारी ने कहा था कि एनजीओ के पदाधिकारी ने कहा कि एक्टर ने ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाकर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनकी मॉडेस्टी का अपमान किया है। खैर अब बंगाल में वकील की पीआईएल पर क्या फैसला होता है ये आने वाले समय में ही पता चलेगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − 3 =