Genelia

रितेश की रील और टिकटॉक बनाने की आदत : जेनेलिया

मुंबई। अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख, जिनकी हाल ही में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘वेद’, जिसका निर्देशन उनके पति रितेश देशमुख ने किया है, को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उनको रितेश की टिकटॉक और रील बनाने की आदत पसंद नहीं है। लेकिन, समय के साथ उन्हें खुद रील बनाना पसंद आने लगा। वायरल रीलों के बारे में बात करते हुए, जेनेलिया ने कहा, “जब हमने पहली बार कंटेंट बनाना शुरू किया तो यह टिक टॉक के लिए था। महामारी के दौरान जब रितेश ने इन्हें बनाना शुरू किया तो यह वास्तव में मुझे पसंद नहीं था।

पर बाद में मुझे इसमें मजा आने लगा। आज मुझे लगता है कि मेरे आधे ऑडिशन इसी के जरिए दिए हैं। रितेश ने अपने निर्देशन को लेकर बात करते हुए कहा, “मुझे लगा कि लोग मुझ पर हंसेंगे अगर मैंने उन्हें बताया कि मैं निर्देशन करना चाहता हूं – मेरे पास एकमात्र विश्वासपात्र जेनेलिया थीं। इसीलिए मैंने इनके साथ काम किया।

मुझे याद है कि मैं ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी फिल्मों के लिए करण जौहर के आउटडोर सेट पर जाता था, जहां मैं 15 दिनों तक रहा और जहां मैंने सिर्फ शाहरुख की एक्टिंग देखी और क्राफ्ट को समझा।” रितेश के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘वेद’ मराठी फिल्म उद्योग में ‘सैराट’ के बाद दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *