पुलिस ने किया चिन्हित, कोलकाता ये इलाके हैं कोरोना संक्रमण प्रभावित क्षेत्र, देखे

फोटो, साभार : ट्विटर

कोलकाता : कोलकाता में 338 संक्रमण प्रभावित क्षेत्र चिन्हित किए गए हैं। कोलकाता पुलिस ने को अपने ट्विटर अकाउंट पर शहर के 338 संक्रमण प्रभावित क्षेत्रों की सूची तैयार साझा की। कोलकाता नगर निगम (केएमसी) ने पुलिस को सूची उपलब्ध कराई गई थी। वर्तमान में पश्चिम बंगाल में चार रेड जोन कोलकाता,  हावड़ा,  उत्तर 24 परगना और पुरबा मेदिनीपुर जिला हैं।

राज्य में आरेंज जोन में 11 जिले और ग्रीन जोन में आठ जिले हैं। पश्चिम बंगाल सरकार की एगिए बांग्ला वेबसाइट द्वारा डाले गए जिलों के हिसाब से नियंत्रण क्षेत्र की सूची के अनुसार हावड़ा में ऐसे 76 संक्रमण प्रभावित क्षेत्र हैं जबकि उत्तरी परगना में 92 हैं। हुगली में 23 और पुरबा मेदिनीपुर में ऐसे तीन क्षेत्र हैं।

बंगाल में कोरोना 14 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 113 पहुंच गई। कुल 14 मौतों में से 10 लोग कोलकाता के थे जबकि दो उत्तर 24 परगना और दो हावड़ा जिले के थे। कोरोना के ताजा मामलों में सबसे अधिक मामले हुगली जिले (47) में सामने आए और उसके बाद कोलकाता में 18 लोग संक्रमित पाए गए। राज्य में अब तक कोविड-19 के कुल 1,939 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 1,337 लोगों का इलाज चल रहा हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 6 =