अजय देवगन के साथ ‘रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ में काम करने को लेकर नर्वस थीं राशि खन्ना

मुंबई। तेलुगु सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री राशि खन्ना वेबसीरीज ‘रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ में अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर नर्वस थी। राशि खन्ना ने रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस से वेब सीरीज में डेब्यू किया है। इस फिल्म में अजय देवगन की मुख्य भूमिका है। अजय देवगन के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए राशि खन्ना ने बताया कि वह पहले बहुत नर्वस थीं, लेकिन शूटिंग के दौरान अजय का दूसरा ही रूप सामने आया।

राशि खन्ना ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं अजय के साथ काम करने को लेकर बहुत नर्वस थी। लेकिन, जब उनसे मुलाकात हुई तो महसूस किया कि वह बेहद विनम्र इंसान हैं। उनके साथ बातचीत करना बड़ा आसान है। मैं अपने किरदार को निभाने में जितना भी कामयाब हुई, वह उनकी और हमारे निर्देशक की वजह से। अजय सर बहुत सपोर्टिव रहे और मुझे सहज महसूस करवाते रहे। कुछ दृश्य मैं उनकी मदद के बिना नहीं कर सकती थी। खासकर, मेरा इंट्रोडक्शन सीन।

गौरतलब है कि रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस एक क्राइम-थ्रिलर सीरीज है, जिसे राजेश मापूसकर ने निर्देशित किया है। सीरीज 4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी के अलवा मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज की जाएगी। सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियो ने किया है। रूद्र, बीबीसी के ही शो लूथर का अडेप्टेशन है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 5 =