‘कैट’ से वेब सीरीज में डेब्यू करेंगे रणदीप हुड्डा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ‘कैट’ से वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रहे हैं। रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज कैट में नजर आएंगे। इस सीरीज में रणदीप मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। रणदीप का यह वेब सीरीज डेब्यू है। इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फर्स्ट लुक पर रणदीप के किरदार की झलक दिखायी गयी है। रणदीप ने फोटो शेयर करके लिखा, “जब छिपने की कोई जगह ना मिले तो आप कहां जाएंगे? कैट का एलान करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है, जिसमें ड्रग्स, धोखा और खतरा एक साथ आकर बवाल मचाने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर फिल्म जल्द आ रही है।”

बताया जा रहा है कि कैट क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि में दिखायी जाएगी। यह एक मासूम शख्स के बारे में है, जो ड्रग कारोबारियों, गैंगस्टर्स, पुलिस और सियासत के बीच चल रही साजिश में फंस जाता है। रणदीप ने कहा, “कैट में ग्लोबल ऑडिएंस को प्रभावित करने के सारे मसाले मौजूद हैं। इस सीरीज के जरिए एक कलाकार के तौर पर मुझे नया चेहरा दिखाने का मौका मिला।”

गौरतलब है कि कैट को रूपिंदर चहल और अनुतेज सिंह के साथ बलविंदर सिंह जनजुआ ने निर्देशित किया है। कैट का निर्माण मूवी टनल प्रोडक्शंस ने जेली बीन एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है। जनजुआ और चहल ने अनिल रोधान और जिम्मी सिंह के साथ सीरीज का लेखन किया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + four =