मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने अपनी ‘शमशेरा’ की सह-कलाकार वाणी कपूर की प्रशंसा करते हुए उन्हें चरित्र के प्रति अपने फोकस और प्रतिबद्धता के लिए एक बेहतरीन अभिनेता बताया। अभिनेत्री के सिंगल-पॉइंट फोकस की सराहना करते हुए, रणबीर ने कहा, “वाणी एक बहुत अच्छी अभिनेत्री है। वह बहुत मेहनत करने वाली है। वह इतनी केंद्रित है कि वह हमेशा हेडफोन पहनती है, संगीत सुनती है और चरित्र में रहने की कोशिश करती है। कई बार मैंने उसका ध्यान भटकाने की कोशिश की है। ”

उन्होंने आगे कहा, “हमने वास्तव में एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लिया। मुझे लगता है कि उसने ‘शमशेरा’ में जो किया है वह काफी उत्कृष्ट है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि लोग उसके चरित्र और उसके प्रदर्शन को कैसे देखते हैं। फिल्म और लोगों में उनकी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है। यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि उनकी भूमिका और कितनी महत्वपूर्ण है।” ‘शमशेरा’ में, रणबीर को संजय दत्त के खिलाफ खड़ा किया गया है, जो प्रकृति के एक निर्दयी, ठंडे दिल वाले क्रूर बल, शुद्ध सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में वाणी के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने साझा किया, “यह निश्चित रूप से एक नई जोड़ी है और मुझे उम्मीद है कि जब लोग फिल्म देखेंगे तो लोग हमारे पात्रों को पसंद करेंगे। हमने एक साथ कुछ गाने भी किए हैं और मुझे उम्मीद है कि सभी को पसंद आएगा। वाणी ने फिल्म में बहुत मेहनत की है और वह सभी प्यार और प्रशंसा की पात्र हैं।” ‘अग्निपथ’ फेम करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 3 =