रामलला मंदिर के सहायक पुजारी कोरोना पॉजिटिव

प्रतीकात्मक फोटो, साभार : गूगल

अयोध्या : अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला मंदिर के सहायक पुजारी कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द, दास ने गुरूवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हमारे सहायक पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव हो गये है। उन्हें अपने सत्यधाम गोपाल मंदिर आश्रम अयोध्या में क्वारंटाइन किया गया है।

उन्होंने बताया कि पूरे श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के मंदिर के पुजारियों की जांच हुई है जिसमें मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द, दास समेत लगभग बारह कर्मचारियों की जांच की गयी है। बाकी सबकी जांच की रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी है। उन्होंने बताया कि प्रदीप दास आश्रम के अपने कमरे में क्वारंटाइन किये गये हैं। बाकी के श्रीरामजन्मभूमि के पुजारी मंदिर में पूजा-अर्चना दोनों टाइम कर रहे हैं।

पुजारी आचार्य सत्येन्द, दास ने बताया कि श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के मंदिर निर्माण के लिये भूमि पूजन पांच अगस्त को होना निश्चित हुआ है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द, मोदी का आगमन होना है, जिसको देखते हुए परिसर में जोर-शोर से तैयारियां हो रही हैं। उन्होंने बताया कि पूजा पाठ में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि रामलला का दर्शन रामभक्त दोनों पाली में कर रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + two =