अनिल बेदाग, मुंबई । पावरहाउस कलाकार राजकुमार राव बैक टू बैक अपने शानदार प्रदर्शन के साथ बी-टाउन पर राज कर रहे हैं। स्त्री फेम राजकुमार इंडस्ट्री में एक मज़बूत और समर्पित अभिनेता हैं। ‘काई पो छे’ से लेकर ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ तक के अभिनेता ने एक लंबा सफर तय किया है। 2023 इन बैक टू बैक रिलीज़ के साथ राजकुमार का वर्ष होने वाला है। भीड़ में राजकुमार भूमि पेडनेकर और दिया मिर्जा के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया हैं। बधाई दो में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद, दर्शक उन्हें एक बार फिर से देखने के लिए उत्साहित हैं।

अभिनेता उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक में अभिनय करेंगे। राव एक बार फिर टी-सीरीज़ के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी करेंगे और इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी प्रोड्यूस करेंगे। सफल हॉरर कॉमेडी रूही के बाद जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव फिर से मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे। फैंस इस दमदार जोड़ी को एक बार फिर से अपना जादू चलाते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ओटीटी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभिनेता को गन्स एंड गुलाब देखा जाएगा, जो मास्टर निर्देशकों राज और डीके द्वारा बनाई गई एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है, जो अपने दर्शकों के लिए कुछ नया लाने के लिए विभिन्न शैलियों को एक साथ मिलाने के लिए जाने जाते हैं। 2023 राव का वर्ष है क्योंकि वह विशिष्ट किरदारों और विभिन्न शैलियों में दिखाई देंगे जो उनके प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। 2022 की सफलता के बाद फैंस 2023 में राजकुमार राव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + 6 =