रजनीकांत की अन्नाथे बनी 200 करोड़ी फिल्म, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को बॉक्स ऑफिस पर किया पीछे!

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत के दीवानों की कमी नहीं है। उनकी फिल्म के आते ही फैंस एक्साइटिड हो जाते हैं और उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ते हैं। रजनीकांत के फैंस उन्हें भगवान मानते हैं।हाल में ही रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। अब अन्नाथे ने नया रिकॉर्ड कायम करते हुए 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। महज छोटे से आंकड़े के साथ फिलहाल अन्नाथे सूर्यवंशी से आगे है।

दूसरे शनिवार तक रजनीकांत की अन्नाथे ने वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। कुल 217 करोड़ की कमाई अन्नाथे ने की है। कोरोना काल के बाद रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे ने धमाकेदार कमाई की है। ऐसे में दूसरी फिल्मों को भी फिल्म ने उत्साहित कर दिया है।

वहीं अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी ने दूसरे हफ्ते में 150 करोड़ का आकंड़ा छू लिया है। अब सूर्यवंशी का अगला कदम घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़े पर है। हालांकि ये आंकड़ा छूना सूर्यवंशी के लिए मुश्किल होगा, क्योंकि 10 दिन से ज्यादा सूर्यवंशी को हो गए हैं और इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 टक्कर देने के लिए हाजिर होगी।

रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे ने सबसे ज्यादा कमाई तमिलनाडू में की है। सिर्फ तमिलनाडू में ही अन्नाथे ने पहले हफ्ते में 119 करोड़ रपुये की कमाई की थी तो अब तक TN में 138 करोड़ की कमाई की है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ तो वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। सूर्यवंशी ने वर्ल्ड वाइड 217.18 करोड़ की कमाई की तो रजनीकांत की अन्नाथे ने 217.63 करोड़ की कमाई करते हुए सूर्यवंशी को पीछे छोड़ा। हालांकि हो सकता है कि आने वाले दो दिन में सूर्यवंशी ही अन्नाथे से आगे निकल जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *