Crime.

जयपुर । राजस्थान के बूंदी जिले में पुलिस ने शुक्रवार को भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में दो मौलवियों को गिरफ्तार किया। बूंदी में विरोध प्रदर्शन के दौरान नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाले मौलाना मुफ्ती नदीम को शुक्रवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मौलाना मोहम्मद आलम गोरी नाम के एक अन्य मौलवी को भी पुलिस ने एक महीने पहले नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को उदयपुर में भीड़भाड़ वाली सड़क पर दिनदहाड़े एक दर्जी की निर्मम हत्या के तुरंत बाद मौलाना मुफ्ती नदीम और मौलाना आलम गौरी की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई, क्योंकि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

नूपुर शर्मा का कथित रूप से समर्थन करने के लिए उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद, मौलाना मुफ्ती द्वारा भड़काऊ भाषण देने के बावजूद राजस्थान पुलिस की ‘निष्क्रियता’ पर सवाल उठाए गए थे। मौलाना मुफ्ती ने बूंदी जिला कलेक्ट्रेट के बाहर नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बोलने वालों की आंखें निकालने और हाथ काटने की धमकी दी थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × five =