accident

राजस्थान : हनुमानगढ़ जिले में कार और ट्रक के टकराने से पांच की मौत

श्रीगंगानगर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पल्लू थाना क्षेत्र में बिसरासर गांव मेंं कार एवं ट्रक के टकराने पर पांच युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात करीब दस बजे क्षेत्र में गौशाला के पास ट्रक और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार में छह युवक सवार थे जो बिसरासर से पल्लू आ रहे थे। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि एक युवक को गंभीर घायल अवस्था में पल्लू के सरकारी हस्पताल से बीकानेर के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक बिसरासर के निवासी थे और घायल युवक भी बिसरासर निवासी है। मृतकों की पहचान राजू, नरेश, बबलू,दानाराम और मुरली के रूप में की गई जबकि घायल अशोक पल्लू में टोल नाका का कर्मचारी है।

हाइड्रोजन का सिलेंडर फटने से दहशत

राजस्थान में कोटा के रामचंद्रपुरा इलाके में आज उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब हवा में उड़ने वाले गैस के गुब्बारे भरने में इस्तेमाल किया जाने वाला हाइड्रोजन गैस का सिलेंडर फट गया। सिलेंडर के फटने से गुब्बारे बेचने वाला श्रमिक हंसराज साहू (50) गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में उसका एक हाथ धमाके के साथ उड़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *