राजारहाट : घर के सामने शराब पीने का विरोध करने पर परिवार के पांच सदस्यों की पिटाई

कोलकाता  (न्यूज़ एशिया):  घर के सामने शराब पीने का विरोध करने पर एक परिवार की पिटाई कर दी गयी। घटना पश्चिम बंगाल के राजारहाट के भटुरिया इलाके में हुई। पीड़ित परिवार ने राजारहाट थाने में शिकायत दर्ज करायी है। महिला और 6 साल के बच्चे समेत 5 सदस्यों की कथित तौर पर पिटाई की गई।

शिकायत स्थानीय तृणमूल नेता कल्याण लोध के बहनोई हीरक मुखर्जी और अन्य के खिलाफ है। पीड़ित परिवार की शिकायत है कि जब उन्होंने रात में राजारहाट थाने में शिकायत दर्ज करायी तो पुलिस शिकायत लेना नहीं चाहती थी। प्रदर्शनकारी कुशल चक्रवर्ती ने कहा कि शिकायत बाद में ली गयी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार राजारहाट भटुरिया इलाके में घर के सामने शराब की महफिल जमी थी। विरोध से पूरा परिवार प्रभावित है। कुशल चक्रवर्ती नाम के युवक और उसके परिवार को नशे में धुत बदमाशों ने जमकर पीटा। विरोध करने वाले परिवार के महिलाओं और बच्चों सहित पांच सदस्यों को गिरोह ने पीटा।

महिला सदस्यों पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप. राजारहाट के तृणमूल नेता कल्याण लोध के बहनोई ने कथित तौर पर हंगामा किया। रात में पीड़ित कुशल चक्रवर्ती और उनके परिजन लहूलुहान हालत में राजारहाट थाने आये। शिकायतकर्ता कुशल चक्रवर्ती ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद में शिकायत दर्ज की गयी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *