Rajkumar Rao

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने हर घर तिरंगा अभियान में भाग लेते हुए अपने घर पर तिरंगा फहराया है। हमारा देश इस वर्ष आजादी के 75वर्ष पूरे कर रहा है। इस खास उत्सव को मनाने के लिए संस्कृति मंत्रालय, भारत सरकार ने हर घर तिरंगा अभियान शुरू किया है, जिसमें लोगों को अपने घरों पर तिरंगा फहरान के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। राजकुमार राव ने भी हर घर तिरंगा अभियान में भाग लिया है और एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव ने अपने घर की बालकोनी में लगी रेलिंग पर तिरंगा लगाया है।

उसके पास खड़े होकर काफी गर्व के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने राष्ट्र गान की पंक्तियों को भी कैप्शन के रूप में लिखा है। इस तस्वीर को साझा कर राजकुमार राव ने लिखा, “विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा उंचा रहे हमारा,एक राष्ट्र के रूप में स्वतंत्रता, शक्ति और सफलता के 75 सालों तक। आइए हम अपना काम करें और राष्ट्रीय ध्वज को ऊंचा उठाएं।”

सीएम हिमंत ने आमिर से की असम दौरा रद्द करने की अपील : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान से ‘हर घर तिरंगा’ समारोह के समापन तक राज्य की अपनी यात्रा स्थगित करने का आग्रह किया है। सरमा ने यहां मीडिया से कहा, “आमिर खान ने मुझसे बात की और उनका इरादा स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान असम आने का था, लेकिन यह आजादी का अमृत महोत्सव से ध्यान हटा सकता है … इसलिए मैंने उसे 15 अगस्त के बाद की तारीख तय करने के लिए कहा है।

सूत्रों ने बताया कि आमिर खान अपनी नवीनतम रिलीज “लाल सिंह चड्ढा” का प्रचार करना चाहते हैं। यह फिल्म प्रतिष्ठित हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट गंप” की रीमेक है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि अभिनेता आमिर स्वतंत्रता दिवस के बाद असम आने के लिए राजी हुए हैं या नहीं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 5 =