बोनस से बम-बम हुए रेलकर्मी, डीपीआरएमएस ने जताई खुशी

फाइल फोटो

खड़गपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह ने प्रधानमंत्री को उत्पादकता आधारित बोनस देने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया। केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री ने कोरोना काल में आर्थिक समस्याओं के बावजूद केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बोनस भुगतान करने का निर्णय लिया। केंद्र सरकार के इस सराहनीय कदम के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया।

भारतीय मजदूर संघ के सेक्रेटरी जनरल मंगेश एम देशपांडे एवं सरकारी कर्मचारी राष्ट्रीय परिसंघ के सेक्रेटरी जनरल साधु सिंह ने क्रमशः रेलवे बोर्ड के चेयरमेन व सीईओ एवं वित्त मंत्री को पत्र लिखकर पीएलबी की मासिक सीलिंग लिमिट को 7000/- रुपये से बढ़ाकर 18000/- रुपये करने का अनुरोध किया था। लेकिन कोरोना महामारी के कारण आर्थिक समस्याओं के कारण केंद्र सरकार ने इस पर असमर्थता जतायी, लेकिन पीएलबी का भुगतान जल्द करने का आश्वासन दिया था। इसी क्रम में केंद्र सरकार ने उत्पादकता आधारित बोनस के भुगतान करने का निर्णय लिया।

इस संबंद्ध में दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह भारतीय मजदूर संघ व भारतीय रेलवे मजदूर संघ के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया, जिनके सतत प्रयास के कारण केंद्र सरकार ने उत्पादक आधारित बोनस के भुगतान करने का निर्णय लिया। साथ ही केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री को भी धन्यवाद ज्ञापित किया जिन्होंने कोरोना महामारी की कठिन परिस्थितयों के बावजूद कर्मचारियों के जेबों में पूजा के दौरान खुशी बांटने का कार्य किया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × five =