नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर 10 दिन पहले ड्रग्स बरामद होने को लेकर केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने ​इस बारे में दो ट्वीट करते हुए पूछा है कि क्या गुजरात में क़ानून व्यवस्था का राज ख़त्म हो गया है? पहले ट्वीट में उन्होंने दो सवाल पूछे हैं, ”1. एक ही पोर्ट पर 3 बार ड्रग्स बरामद होने के बावजूद, उसी पोर्ट पर लगातार ड्रग्स कैसे उतर रही है? और 2. क्या गुजरात में क़ानून व्यवस्था ख़त्म है?

माफ़िया को क़ानून का कोई डर नहीं? या ये माफ़िया की सरकार है?” दूसरे ट्वीट में उन्होंने पिछले एक साल में 3 बार गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर बरामद ड्रग्स का ब्यौरा देते हुए पूछा कि ‘डबल इंजन’ की सरकार में बैठे कौन लोग लगातार ड्रग्स-शराब माफ़िया को संरक्षण दे रहे हैं? उन्होंने पूछा, ”डबल इंजन सरकार में बैठे कौन लोग हैं जो लगातार ड्रग्स-शराब माफिया को संरक्षण दे रहे हैं?

गुजरात के युवाओं को नशे में क्यों धकेला जा रहा है?” वहीं प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि गुजरात में एक ही पोर्ट से 3 बार में लगभग 22 हज़ार करोड़ का ड्रग्स बरामद होने पर भी मीडिया, सरकार और उसकी सभी एजेंसियाँ चुप रहीं और कुछ नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार की नाक के नीचे से माफिया पूरे देश में ड्रग्स बांट रहे हैं। क़ानून व्यवस्था असहाय है या माफ़िया से मिलीभगत है?

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 4 =