राधिका मदान की फिल्म ‘कच्चे लिंबू’ बैंकॉक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और केरला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल 

काली दास पाण्डेय, मुंबई । ज्योति देशपांडे, प्रांजल खंडिया और नेहा आनंद द्वारा जियो स्टूडियोज और मैंगो पीपल मीडिया के बैनर तले निर्मित अभिनेत्री राधिका मदान की फिल्म ‘कच्चे लिंबू’ को बैंकॉक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और केरला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।

निर्देशक शुभम योगी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कच्चे लिंबू’ एक ऐसी दृढ़ इच्छाशक्ति वाली युवा लड़की कहानी है जो हर किसी के द्वारा अपने ऊपर लादे गए सपनों को पूरा करने की दौड़ में है और सफलता भी प्राप्त कर रही है। अभिनेत्री राधिका मदान, रजत बरमेचा और आयुष मेहरा के अभिनय से सजी इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर

हालही में 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। बैंकॉक का वर्ल्ड फिल्म फेस्टीवल 2 दिसंबर से शुरू होगा और 11 दिसंबर को समाप्त होगा। केरल का 27वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 से 16 दिसंबर तक तिरुवनंतपुरम में होगा।

बकौल अभिनेत्री राधिका मदान फिल्म ‘कच्चे लिंबु’ को दुनिया के विभिन्न हिस्सों में आयोजित फिल्म समारोहों में जगह मिल रही है।  मैं इस बात से काफी रोमांचित हूं कि इसे बैंकाक और आईएफएफके में विश्व फिल्म समारोह में चुना गया है। यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *