राधिका मदान ने फिल्म रूमी की शराफत की शूटिंग शुरू की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान ने अपनी आने वाली फिल्म रूमी की शराफत की शूटिंग शुरू कर दी है। राधिका मदान ने रूमी की शराफत फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजन की फिल्म निर्माण कंपनी मैडडॉक कर रही है। रूमी की शराफत का निर्देशन प्रशांत भाग्य करने वाले हैं। राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर अपना उत्साह जताते हुए इस फिल्म की घोषणा की और जानकारी दी। उन्होंने क्लैपबोर्ड पकड़े एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘पागलपन शुरू। मैं रूमी से मिलने के लिए उत्साहित हूं। रूमी की शराफत।’

इंडियन आइडल 13 में ऋषि सिंह ने रहमान को किया प्रभावित

इंडियन आइडल 13 ‘ए आर रहमान म्यूजिकल’ एपिसोड के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी और संगीतकार एआर रहमान का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सेलिब्रिटी मेहमानों को प्रभावित करने वाले अयोध्या के ऋषि सिंह ने 2017 की फिल्म ‘गजनी’ के ‘कैसे मुझे’ गाकर रहमान को प्रभावित किया।

ऋषि सिंह के प्रदर्शन के बाद रहमान ने कहा कि सुंदर, आपने बहुत अच्छा गाया। मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार इसके अलावा ए आर रहमान के अनुरोध पर ऋषि और बिदिप्ता चक्रवर्ती “राधा कैसे ना जले” गीत पर अपना जलवा बिखेरेंगे। ‘इंडियन आइडल 13’ का प्रसारण सोनी टीवी पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *