अभिषेक बनर्जी के डायमंड हार्बर मॉडल को लेकर उठे सवाल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के डायमंड हार्बर मॉडल पर राजनीति खत्म होती नहीं दिख रही है। इस मुद्दे पर बीजेपी अब टीएमसी को घेरने की पुरजोर कोशिश में है। इस कोशिश की कमान बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय के हाथ में हैं। अमित मालवीय अभिषेक बनर्जी के डायमंड हार्बर मॉडल को लेकर लगातार टीएमसी पर हमला बोल रहे हैं।

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सीएम ममता बनर्जी को निशाना बनाकर एक ट्वीट किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनावश्यक चिट्ठी लिखने की बजाय आपको डायमंड हार्बर में चल रही समानांतर सरकार पर ध्यान देना चाहिए। पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभिषेक के दावों को दरकिनार किए जाने के बाद हर दिन कोविड अपडेट के जरिए बंगाल में कोविड प्रबंध की नाकामी हाइलाइट हो रही है।

दरअसल, अमित मालवीय लगातार आरोप लगा रहे हैं कि सीएम ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के बीच दरार पड़ चुकी है और अघोषित युद्ध दोनों के बीच शुरू हो चुका है। मालवीय के दावे टीएमसी की अंतर्कलह से जुड़े हुए हैं, जिसकी शुरुआत कल्याण बनर्जी के विद्रोह से शुरू हुई। जब कल्याण ने अभिषेक बनर्जी के 2 महीने तक कोविड के मद्देनजर सभी गतिविधियों को बंद करने के बयान की निंदा की थी। कल्याण बनर्जी ने डायमंड हार्बर मॉडल की आलोचना करते हुए कहा था कि टीएमसी में ममता बनर्जी ही सब कुछ हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + five =