परपल ने बॉलीवुड स्‍टार सारा अली खान को अपना ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया

 -डॉट कॉम ने लॉन्‍च किया #गोपरपल कैम्‍पेन

कैम्‍पेन में सारा ब्‍यूटी फॉर ऑल‘ के सिद्धांत को साकार करती नज़र आयेंगी

कोलकाता भारत के प्रमुख ऑनलाइन ब्‍यूटी डेस्टिनेशनपरपल डॉट कॉम (Purplle.com) ने बॉलीवुड के नई पीढ़ी की अदाकारा सारा अली खान को अपना ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया है। परपल सुंदरता में रॉयल्‍टी को दर्शाता है। आयातित (इम्‍पोर्टेड) साम‍ग्रियों से तैयार होने के बावजूद इसके प्रोडक्‍ट किफायती और हर महिला की पहुंच में हैं। खूबसूरती हर किसी की पहुंच में हो, इस लक्ष्‍य के साथ परपल और सारा ने हाथ मिलाया है। उन्‍होंने महिलाओं की अंदरूनी खूबसूरती को निखारने के उद्देश्‍य से यह कदम उठाया है।

 ब्रांड के नये लॉन्‍च कैम्‍पेन गो परपल में सारा अली खान ब्‍यूटी फॉर ऑल‘ पर आधारित सोच को ही दर्शा रही हैं। इसमें उनके विश्‍वसनीय प्रोडक्‍ट दर्शाये गये हैंजिसमें 6000 मेकअप प्रोडक्‍ट से लेकर उनके 5000 नैचुरल प्रोडक्‍ट शामिल हैं। 400 रुपये तक के इन प्रोडक्‍ट्स में एक्‍जॉटिक चीजों का इस्‍तेमाल किया गया है। सारा ने 2 दिन के अंदर रिटर्न पॉलिसी के बारे में बतायाजिसमें ग्राहकों से कोई सवाल नहीं पूछा जायेगा। साथ ही उन्‍होंने परपल के पहले ऑर्डर की फ्री डिलिवरी के बारे में भी जानकारी दी। इतना ही नहीं उन्‍होंने यह भी बताया कि किस तरह हर महीने यह ब्रांड 300 नये ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट लेकर आता है।

 पहली ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनने के बारे मेंअभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी बात रखते हुए कहा, ”परपल का मतलब है खूबसूरती जोकि सभी के लिए सुलभ हो और जिसमें सब शामिल हों। यह महिलाओं को अपनी ख्‍वाहिशों को पूरा करने और उन्‍हें बड़े सपने देखने का मौका देता हैक्‍योंकि इसमें वह सबसे बेहतर नज़र आती हैं और सबसे खूबसूरत महसूस करती हैं। मुझे परपरल के साथ एक नये सफर की शुरुआत की बेहद खुशी है। यह मेरे लिये सम्‍मान की बात है कि मुझे इसका पहला चेहरा बनने का मौका मिला है। परपल के साथ जुड़कर गर्व महसूस हो रहा है!”

इस घोषणा परमनीष तनेजाको-फाउंडर एवं सीईओ, परपल डॉट कॉम ने कहा, ”हमें इस बात की बेहद खुशी है कि सारापरपल का चेहरा बनी हैं। उन्‍होंने नये जमाने की महिलाओं के आत्‍मविश्‍वास और दृढ़ता का उदाहरण पेश किया है। वह अपनी बात सामने रखती हैंखरी हैं और उन्‍हें खुद पर पूरा यकीन हैजो उन्‍हें आज के जमाने की लड़कियों का एक बेहतरीन रोल मॉडल बनाता है। साराग्राहकों को अपने अनूठे सफर के बारे में बताने के लिये प्रेरित करेंगीताकि हर घर तक खूबसूरती का यह तोहफा पहुंच सके। यह साझीदारी अपने ग्राहकों के साथ रिश्‍तों को मजबूत बनाने की दिशा में बढ़ाया गया अगला कदम है। हमें इस साझीदारी से काफी उम्‍मीदे हैं।” स्प्रिंग मार्केटिंग कैपिटल ने इस चौतरफा कैम्‍पेन का कॉन्‍सेप्‍ट तैयार किया है और उसे बनाया है। कम्‍युनिकेशन की मजबूत योजना के साथपरपल भारत के हिन्‍दी भाषी क्षेत्रों तक अपनी सोच को लेकर पहुंचेगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three + fourteen =