पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम पर 1.1 करोड़ फॉलोअर्स

मुंबई : अभिनेत्री पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम परिवार की संख्या में काफी तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिली है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 1.1 करोड़ फालोअर्स हो गए हैं। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह योगा पोज में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में वह लाइम ग्रीन कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ग्रे कलर की योगा पैंट पहने दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, “11 मिलियन। चूंकि यह वर्ष मेरे पैरों के बारे में रहा है, तो मैंने फैसला किया कि मैं अपनी पोस्ट में उसे शामिल करुं गी। हमेशा की तरह मैं पॉजिटिविटी , प्यार, मनोरंजन और सिल्ली पोस्ट के जरिए आप सब का मनोरंजन जारी रखूंगी।”

29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि फैंस का इतना प्यार देखकर झूम उठी हूं। उन्होंने कहा, “आपका प्यार और अनकंडिसनल सपोर्ट मुझे डांस करने पर मजबूर कर देती है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा आखिरी बार अल्लु अर्जुन अभिनीत तेलुगू एक्शन ड्रामा ‘आला वैकुंठपुरमूलू’ में दिखी थी। वह अब सुपरस्टार प्रभास के साथ आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आएंगी। फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होगी -तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *