विश्व अल्जाइमर दिवस पर अन्वया की ओर से जनजागृती अभियान

अनिल बेदाग़, मुंबई । अन्वया, भारत का पहला और एकमात्र आईओटी और एआई तकनीक-आधारित स्टार्ट-अप प्लेटफॉर्म जो बुजुर्गों को साथ और देखभाल प्रदान करता है। अन्वया विश्व अल्जाइमर दिवस पर एक फायरसाइड चैट की मेजबानी की, जिसका विषय था ‘अल्जाइमर के बारे में जानें – निदान के बाद समर्थन’। पैनल में डॉ. संजय आर कुमावत, निदेशक, इनसाइट माइंड केयर सेंटर, ठाणे, सलाहकार मनोचिकित्सक, शैलेश मिश्रा, संस्थापक, सिल्वर इनिंग्स ग्रुप, डॉ. मनीष छाबड़िया, सलाहकार न्यूरोलॉजी, सर एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ने भाग लिया।

प्रशांत रेड्डी, संस्थापक और प्रबंध निदेशक, अन्वाया किन-केयर प्राइवेट लिमिटेड के साथ अन्य अतिथि और वरिष्ठ नागरिक चैट में डिमेंशिया से पीड़ित बुजुर्गों के लिए निदान और निदान के बाद की देखभाल में देखभाल करने वालों और परिवार के सामने आने वाली चुनौतियों और ऐसे बुजुर्गों के प्रभावी प्रबंधन के लिए आवश्यक सहायक पारिस्थितिकी तंत्र पर एक व्यावहारिक चर्चा पर ध्यान केंद्रित किया गया।

अन्वया किन-केयर प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और प्रबंध निदेशक प्रशांत रेड्डी के अनुसार, “हमें सिल्वर इनिंग्स, डॉ. संजय आर कुमावत, क्लिनिकल साइकियाट्रिस्ट और डॉ. मनीष छाबड़िया, कंसल्टेंट न्यूरोलॉजी के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। विश्व अल्जाइमर दिवस के अवसर पर अल्जाइमर रोग और मनोभ्रंश के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए यह फायरसाइड चैट है। हमारा उद्देश्य डिमेंशिया से पीड़ित लोगों की निदान के बाद की देखभाल के दौरान आने वाली महत्वपूर्ण चुनौतियों की पहचान करना है।

हमने ‘एआई इनेबल्ड एट होम अन्वाया डिमेंशिया केयर’ भी विकसित किया है। विशेष रूप से प्रशिक्षित ‘देखभाल विशेषज्ञों’ की एक टीम के माध्यम से अनुकंपा देखभाल के लिए योजना’, जो योग्य चिकित्सकों की एक टीम द्वारा निर्देशित होती है जो मनोभ्रंश से पीड़ित व्यक्तियों को अनुकूलित सहायता प्रदान करती है और परिवारों को बर्नआउट को रोकने में मदद करती है। आज का ज्ञानवर्धक सत्र, अन्वाया को और बेहतर बनाने में मदद करेगा। सेवाओं और बड़ों को सम्मानजनक जीवन जीने में मदद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *