बंगाल भाजपा महिला मोर्चा ने लड़की की मौत के विरोध में रैली निकाली

कोलकाता : भाजपा महिला मोर्चा ने उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपरा में एक लड़की की मौत के विरोध में यह आरोप लगाते हुए यहां एक रैली निकालने की कोशिश की कि लड़की का यौन उत्पीड़न करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, लड़की की जहर खाने से मौत हुई है और उसके शरीर पर किसी बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले।

भाजपा महिला मोर्चा की राज्य इकाई की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल के नेतृत्व में रैली को पुलिस ने शुरू में ही रोक दिया, जो दक्षिण कोलकाता में गरियाहाट से देशप्रिया पार्क तक निकलनी थी। पुलिस ने कहा कि चूंकि जुलूस के लिए कोई अनुमति नहीं है, इसलिए इसे अनुमति नहीं दी जाएगी। महिला पुलिस कर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को आगे बढ़ने से रोकते हुए सड़क पर बैरिकेड लगा दिए।

पॉल ने कहा, ‘‘हमें पुलिस ने बताया कि हमें विरोध जुलूस निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी, इसलिए हम यहां प्रदर्शन कर रहे हैं।’’ किशोरी के बलात्कार और हत्या का शक होने पर उत्तर दिनाजपुर जिले में हंगामा किया और सिलीगु6ी के पास चोपरा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर पुलिस के कई वाहनों और सरकारी बसों को आग लगा दी गई।

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘शरीर के बाहरी हिस्से पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। जहर का प्रभाव है। हालांकि, रासायनिक परीक्षकों की रिपोर्ट आने तक अंतिम राय नहीं दी जा सकती।’सोनपुर गांव में रविवार की सुबह जब किशोरी शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तब कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया गया था।
कुछ घंटों बाद उसका शव मिला था और गांववालों का आरोप है कि बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या की गई।

Shrestha Sharad Samman Awards

6 COMMENTS

  1. Hey! I know this is somewhat off-topic however I had to ask.

    Does running a well-established website like yours take a massive amount work?
    I’m brand new to running a blog but I do write in my
    journal on a daily basis. I’d like to start a blog so I will be able to share my personal
    experience and views online. Please let me
    know if you have any ideas or tips for brand new aspiring bloggers.
    Thankyou!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − sixteen =