केंद्र की नीतियों के खिलाफ टीएमसी का सबंग व खड़गपुर में प्रदर्शन

तारकेश कुमार ओझा , खड़गपुर : भाजपा नीत केंद्र सरकार की कथित गलत नीतियां और पश्चिम बंगाल की उपेक्षा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खड़गपुर शहर और सबंग में विरोध प्रदर्शन किया । खड़गपुर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के समक्ष आयोजित धरना प्रदर्शन में टी एम सी जिला अध्यक्ष अजीत माईती , विधायक प्रदीप सरकार , वरिष्ठ नेता देवाशीष चौधरी , रविशंकर पांडेय , विवेकानन्द दास चौधरी तथा असित पाल आदि उपस्थित रहे ।

अपने संबोधन में नेताओं ने कहा कि खड़गपुर रेल शहर है । इसके अधिकारी आज भी अंगरेज मानसिकता के शिकार हैं । वे लोगों पर शासन करना चाहते हैं , सेवा नहीं । स्थानीय सांसद दिलीप घोष पर हमला बोलते हुए नेताओं ने कहा कि जब मुख्यमन्त्री ममता बनर्जी लोगों को कोरोना से बचाने के लिए लॉक डाउन करती है तो वो कहते हैं कि कोरोना तो खत्म हो चुका , फिर लॉक डाउन क्यों ।

लेकिन सांसद के नाते अपनी न्यूनतम दायित्वों का पालन नहीं करते । केंद्र की कथित जन विरोधी नीतियों के खिलाफ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने सबंग में भी जुलूस निकाला । जुलूस का नेतृत्व सांसद डॉ मानस भुइयां व विधायक गीता भुइयां ने किया । सांसद भुइयां ने केंद्र से पश्चिम बंगाल के मद की बकाया राशि का अविलंब भुगतान करने की मांग की ।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 19 =