विशाल वर्मा को प्रोड्यूसर सुमीन भट ने म्यूजिक वीडियो ‘बेपनाह मोहब्बत’ में लॉन्च किया

अनिल बेदाग, मुंबई : निर्माता सुमीन भट के बैनर फिमी प्रोडक्शंस तले निर्मित म्यूज़िक वीडियो और फीचर फिल्मों में नए कलाकारों को अधिक मौका दिया जाता है। सुमीन का यह मानना ​​है कि हर व्यक्ति शुरू में नया कलाकार होता है और फिर बाद में वह अनुभवी आर्टिस्ट बनता है। इसमें कब कौन बड़ा स्टार बन जाएगा कोई नहीं जानता, इसलिए नए कलाकारों को ज्यादा अवसर दिया जाना चाहिए।

राजस्थान के मध्यम वर्गीय परिवार से सम्बन्ध रखने वाले एक प्रतिभाशाली अभिनेता विशाल वर्मा जब 11वीं कक्षा में पढ़ते थे वह तब से अभिनेता बनने का ख़्वाहिश रखते आ रहे हैं। उन्हें सुमीन भट्ट के एक आने वाले नए म्यूज़िक एल्बम “यूं ​​बेकरारी” में कास्ट किया गया है, जिसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और जल्द ही रिलीज़ होगा। गौरतलब है कि एक अभिनेता के रूप में विशाल वर्मा का पहला प्रोजेक्ट भी सुमीन भट के साथ था जिसका नाम बेपनाह मोहब्बत था जो गायक फैजल सुलेमान द्वारा गाया हुआ एक म्यूज़िक एल्बम है।

यह प्रोजेक्ट फिमी प्रोडक्शंस फिमी प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया था और इसे युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इनका दूसरा एल्बम जल्द ही आ रहा है जिसका नाम है यूं बेकरारी, जिसे गायक अमन श्रीवास्तव और प्रिया पांडे ने गाया है, जिन्होंने गीत के बोल भी लिखे हैं और संगीत सुयश गुप्ता ने दिया है। विशाल वर्मा तीन और म्यूज़िक वीडियो और एक वेब सीरीज में अभिनय करेंगे, जिसके बारे में जल्द ही डिटेल्स सामने आएगी। विशाल का कहना है कि अभिनय अपने आप में एक बड़ी चुनौती है और इसे दिल से करना चाहिए।

इसके लिए मैं एक बंद कमरे में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने की कोशिश करता हूं और अपने दोस्तों के साथ एक्टिंग वर्कशॉप भी करता रहता हूं। विशाल वर्मा शाहरुख खान और आयुष्मान खुराना को अपना पसंदीदा एक्टर मानते हैं और इनसे बहुत कुछ सीखते भी हैं। निर्देशक संजय लीला भंसाली, एसएस राजामौली की फ़िल्म मेकिंग से वह बहुत ज़्यादा प्रभावित रहे हैं और इनके साथ काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। विशाल वर्मा अपने दूसरे गीत यूं बेकरारी को लेकर हद से ज्यादा उत्साहित हैं, जिसके अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − eight =