श्रीकांत त्यागी मामले में प्रियंका ने साधा बीजेपी पर निशाना

लखनऊ। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने नोए़डा में श्रीकांत त्यागी मामले में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है और इस मामले में की गई कार्रवाई को दिखावा बताया है। प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट कर लिखा है, “क्या इतने सालों से भाजपा सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के भाजपा नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोज़र कार्रवाई दिखावटी है. इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है।” अपने ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है, “एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है?

कौन है जो उसको बचाता रहा?” उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में ख़ुद को नेता बताने का दावा करने वाले श्रीकांत त्यागी के फ़्लैट पर अवैध-निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है। पिछले दिनों श्रीकांत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा और सोमवार सुबह प्रशासन ने बुलडोज़र भेज कार्रवाई की। मैक्स सोसाइटी में एक महिला से बदसलूकी करने के आरोप में रविवार की रात सोसाइटी में जमकर हंगामा हुआ।

महिला से विवाद के दौरान श्रीकांत की बद-जुबानी का वीडियो वायरल है। श्रीकांत पर सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट करने का भी आरोप है। श्रीकांत ने ख़ुद को बीजेपी से जुड़ा नेता होने का दावा किया था। हालाँकि, बीजेपी ने इससे इनकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *