पृथ्वी शॉ के पिता बोले, खेल पर अपना ध्यान केंद्रित करें

रांची। आक्रामक सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। उन्होंने खुलासा किया कि दाएं हाथ के बल्लेबाज की वापसी के बाद उनके पिता ने उन्हें तीन मैचों की श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में अच्छा खेलने की सलाह दी है। अपने आक्रमणकारी दृष्टिकोण के लिए जाने जाने वाले, शॉ टी20 में भारत के लिए एक आकर्षक शुरूआती बल्लेबाज विकल्प थे।

लेकिन हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने पहले मैच में शुभमन गिल को मौका दिया, जो वनडे क्रिकेट में शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने कहा, काफी समय हो गया है कि मैं इस टीम का हिस्सा नहीं था, लेकिन मैं वापस आकर खुश हूं और हर कोई, मेरे पिता, वे भी खुश हैं, क्योंकि लंबे समय के बाद मौका मिला था। मैंने वास्तव में इस मौके लिए कड़ी मेहनत की।”

शॉ ने बीसीसीआई टीवी पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “जब टीम की घोषणा हुई, तो मैं सो रहा था और मेरा फोन साइलेंट पर था। मैं वॉशरूम जाने के लिए उठा और मैंने अपना फोन देखा और ढेर सारे कॉल और मैसेज आए थे। मेरा फोन हैंग हो रहा था। फिर मैंने देखा कि मेरा चयन टी20 के लिए हो गया। मैंने अपने कुछ दोस्तों और पिताजी को इस बारे में बताया के बारे में लिखा था।”

उन्होंने कहा, कोई जश्न नहीं था क्योंकि मैं उस समय असम में खेल रहा था, लेकिन वह (पिताजी) बहुत खुश थे और दिल्ली में रणजी ट्रॉफी मैच खेलने के बाद मुझसे मिले थे। उन्होंने कहा कि अपना ध्यान खेल पर केंद्रित रखें, अब आप टीम में वापस आ गए हैं। यकीन है कि अगर आपको मौका मिलता है, तो आप रन बनाते हैं और टीम को जीत दिलाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *