कोलकाता के अस्पताल में गर्भवती से दुष्कर्म, सुरक्षा पर सवाल

कोलकाता। कोलकाता के हाजरा में स्थित मशहूर चित्तरंजन सेवासदन अस्पताल में एक गर्भवती महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपित ने दुष्कर्म में बाधा देने पर महिला को जान से मारने की भी धमकी दी। यह घटना बुधवार शाम करीब चार बजे की है। इतनी क्रूर घटना के बाद भी अपराधी अस्पताल के सुरक्षा घेरे से भाग निकला। हालांकि पहले तो घटना को दबा दिया गया, लेकिन रात में इसका खुलासा हुआ है।अस्पताल प्रशासन ने महिला को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महिला के सिर में चोट लगी है।

सूत्रों के मुताबिक इलाज के बाद महिला ने भवानीपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी। सूत्रों के मुताबिक, महिला प्रसूति अस्पताल की छत पर गई थी तभी खाली छत पर हमलावर ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की लेकिन आरोपित ने उसका सिर दीवार से दे मारा. स्वाभाविक तौर पर इस घटना ने अस्पताल की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये हैं।

सवाल यह है कि सीसीटीवी और सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में महिला छत पर कैसे गई? वह बाहरी व्यक्ति प्रसूति अस्पताल में कैसे पहुंच गया? सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी की जांच की जा रही है। सुरक्षाकर्मियों से भी बातचीत की जा रही है। हालांकि, इतनी बड़ी घटना पर अस्पताल अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *