बंगाल भाजपा के संगठन महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती के खिलाफ अब कोलकाता में लगे पोस्टर

कोलकाता। पिछले साल बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार एवं नए प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार द्वारा हाल में नई राज्य व जिला कार्यकारिणी के गठन व बड़े स्तर पर सांगठनिक फेरबदल के बाद से पार्टी में लगातार बगावत की आवाजें तेज हो रही है। पार्टी के कई नेता व विधायक इसके विरोध में वाट्सऐप ग्रुप छोड़ चुके हैं, तो अब संगठन महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती के खिलाफ भी आवाज उठने लगी हैं।

सोमवार को कोलकाता में चक्रवर्ती के खिलाफ पोस्टर मिला और इसमें उनपर राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर यानी पीके का दलाल होने का आरोप लगाया गया है। जानकारी के मुताबिक, कोलकाता में प्रदेश मुख्यालय के पास सड़क के किनारे ही यह पोस्टर मिला। बता दें कि इससे पहले हाल में बनगांव से सियालदह जाने वाली लोकल ट्रेन के डिब्बे में भी चक्रवर्ती के खिलाफ पोस्टर चिपका हुआ मिला था। इसमें उनकी गिरफ्तारी तक की मांग की गई थी।

बता दें कि चक्रवर्ती के खिलाफ इससे पहले भी समय-समय पर विरोध के स्वर सुनाई देते रहे हैं। विधानसभा चुनाव से कुछ माह पहले ही उन्हें संगठन महासचिव की जिम्मेदारी दी गई थी। इस बीच सांगठनिक फेरबदल के बाद से प्रदेश संगठन के शीर्ष नेताओं की भूमिका को लेकर जमीनी स्तर पर गुस्सा बढ़ रहा है। ऐसे में संगठन महासचिव चक्रवर्ती के खिलाफ भी पार्टी नेता अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 − two =