तेजस्वी का नीतीश पर पोस्टर वार, कहा- सीएम को जनता की नहीं चुनाव की चिंता है

फोटो, साभार : गूगल

पटना : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को एक बार फिर सत्तारूढ़ नीतीश सरकार पर पोस्टर के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे एकमात्र मुख्यमंत्री हैं जो 90 दिनों से अपने आलीशान बंगले से बाहर नहीं निकले हैं। तेजस्वी सोमवार को राजद कार्यालय के सामने राजद का एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है।

पोस्टर का शीर्षक ‘बिहार का मुख्यमंत्री गायब क्यों है’ रखा गया है। पोस्टर में कहा गया है, 2160 घंटे 77,76,000 सेकेंड अदृश्य अवस्था में बिता दिए और अब तक उनका कोई सुराग नहीं लग रह है। उपर से श्रमिक भाइयों को गुंडा, लुटेरा और अपराधी बता रहे हैं। न गरीब, ना मजदूर, ना किसान, ना नौजवान की चिंता किए, ना फिक्र किया, किया तो क्या किया, बस आराम, आराम, आराम और आराम।

पोस्टर में अंत में कहा गया है, “पूछ रहा सारा बिहार, कहां छिपे हो नीतीश कुमार।” इस पोस्टर को तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया है। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा, बिहार में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण फैलाव एवं सबसे धीमी गति से सबसे कम कोरोना जांच के बावजूद आदरणीय नीतीश जी देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री है, जो इस गंभीर मानवीय संकट और आपदा काल मे 90 दिन से अपने आलीशान बंगले से बाहर नही निकले है।

इन्हें जनता नहीं चुनाव के जातीय अंकगणित की चिंता है। इसके अलावे तेजस्वी ने सरकार से कई सवाल भी किए हैं। उल्लेखनीय है कि इस साल के अंत में होने वाले संभावित विधानसभा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =