कनिका कपूर से 20 अप्रैल के बाद होगी पूछताछ

कनिका कपूर, फोटो साभार : गूगल

लखनऊ :  कोरोना महामारी से सफलतापूर्वक ठीक होने के बाद कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन चिकित्सकों ने अभी उन्हें 14 दिन स्व-एकांतवास में रहने की सलाह दी है और एक बार इस अवधि के खत्म होते ही उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जाएगी। कनिका के खिलाफ पिछले महीने 9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद अपनी यात्रा का विवरण छिपाने और भव्य पार्टियों में भाग लेने के चलते मामला दर्ज किया गया था।

उन पर आईपीसी की धारा 269 (उपेक्षापूर्ण कार्य, जिससे किसी जानलेवा बीमारी के फैलने की संभावना हो) और धारा 270 (परिद्वेषपूर्ण कार्य, जिससे जीवन के लिए किसी संकटपूर्ण संक्रामक के होने की संभावना हो) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस सवालों की एक सूची बना रही है, जिनकी जरूरत उस वक्त पड़ सकती है, जब गायिका से सवाल पूछे जाएंगे। 20 अप्रैल के बाद ही उनसे पूछताछ की जाएगी, जब वह अपने क्वारंटाइन की अवधि को समाप्त कर लेंगी।

सवाल 9 मार्च को उनकी वापसी से संबंधित होंगे यानी कि क्या मुंबई हवाई अड्डे पर उनकी मेडिकल स्क्रीनिंग हुई थी, क्या उन्हें कोरोना महामारी के बारे में पता था, क्या उनकी तरफ से इसके लिए कोई सावधानी बरती गई थी, बुखार होने के बाद भी वह पार्टी में क्यों शामिल हुईं इत्यादि।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 1 =