कोलकाता : प्रगति मैदान थाने के ओसी और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित

प्रतीकात्मक फोटो, साभार : गूगल

कोलकाता : राज्य में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा। दिन ब दिन यहां संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे है। इस बीच महानगर में एक और पुलिस अधिकारी कोरोना की चपेट में आ गये है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर के प्रगति मैदान थाने के ओसी और उनकी पत्नी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।

दोनों लोगों को महानगर के बाईपास स्थति एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना के प्रकाश में आने के बाद पूरे थाने को सैनिटाइज किया गया। वहीं पुलिस अधिकारी के ड्राइवर को भी क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। कोलकाता पुलिस सूत्रों की माने तो गत मंगलवार से ओसी के शरीर में कोरोना के लक्षण देखे गए थे।

इसके बाद गुरुवार को पुलिस अधिकारी और उनकी पत्नी के रक्त नमूने को जांच के लिए भेजा गया था। शनिवार रात रिपोर्ट आने पर पता चला दोनों कोरोना से संक्रमित हैं। संक्रमित पुलिस अधिकारी हेयर स्ट्रीट थाने के पास कोलकाता पुलिस क्वार्टर में रहते हैं।

गौरतलब हो कि इसके पहले गार्डेनरिच थाने के ओसी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। वह फिलहाल ठीक हो गए हैं। वहीं जोड़ा बगान थाना क्षेत्र के एक सब इंस्पेक्टर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। वह अस्पताल में इलाजरत हैं। इसके पहले कोलकाता उत्तर डिवीजन के एक पुलिस कर्मचारी को संक्रमित पाया गया था जो अब ठीक हो गए हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + nine =