आधी रात भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार के सदस्यों को प्रताड़ित कर रही पुलिस – निशीथ प्रमाणिक

कूचबिहार। गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक उन भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों से मिले जिनके खिलाफ पुलिस ने मामले दर्ज किये हैं। उन्होंने उन सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जाने और उनके परिवारों से मिलने के साथ ही हर परिस्थिति में उनके साथ खड़े होने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस आधी रात में भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जा रही है और उनके परिवार के सदस्यों को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने सवाल किया कि पुलिस के साथ हवाई चप्पल पहनकर चेहरे पर काला कपड़ा बांधकर कौन आ रहा है।

अब एनबीएमसीएच में दर्ज होगी नर्सिंग होम या निजी डॉक्टरों के खिलाफ शिकायत

सिलीगुड़ी। अब नर्सिंग होम या निजी डॉक्टरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए कोलकाता नहीं जाना पड़ेगा। उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, सिलीगुड़ी में ‘दुआरे काउंसिल’ नाम से एक मेडिकल काउंसिल बनाई गई है। मालूम हो कि उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में 5 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। जहां उत्तर बंगाल के विभिन्न हिस्सों के लोग निजी अस्पताल के अधिकारियों या डॉक्टरों के खिलाफ कोई भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

यह कमेटी शिकायत की सुनवाई करेगी। उत्तर बंगाल स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी डॉ. सुशांत राय इस समिति के उपाध्यक्ष हैं। मंगलवार को एनबीएमसीएच में ऐसी दो शिकायतों की सुनवाई हुई। पूरे पश्चिम बंगाल से कुल 63 शिकायतें प्राप्त हुईं। पहले उत्तर बंगाल के लोगों को यह शिकायत दर्ज कराने के लिए कोलकाता जाना पड़ता था। लेकिन अब इस अस्पताल में यह सुविधा उत्तर बंगाल के निवासियों के लिए दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *