आर्यन ड्रग्स मामले में पुलिस ने गोसावी को किया गिरफ्तार

मुम्बई। आर्यन खान ड्रग्स मामले में कई दिनों से फरार चल रहे मादक अपराध नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के गवाह किरण गोसावी को आज पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आज सुबह पांच बजे गोसावी को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है।गौरतलब है कि गोसावी मादक अपराध नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के आर्यन खान ड्रग्स मामले में पंच गवाहों में है और उस पर आरोप है कि उसने एनसीबी के मुम्बई अंचल के निदेशक समीर वानखेडे के कहने पर झूठी गवाही दी है।

पिछले दिनों उसका सोशल मीडिया पर बातचीत वायरल हुई थी जिसमें उसको यह कहते हुए सुना गया है कि वह लखनऊ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करेगा। इसी ममाले में क्रमश: गोवासी के अंगरक्षक प्रभाकर सेल ने जांच एजेंसियों के अधिकारियों और गोवासी के खिलाफ मुम्बई विशेष अदालत में हल्फनामा दिया है।

गौरतलब हो कि फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में गवाह बनाए गए किरण गोसावी मुंबई में पुलिस से खुद को खतरा बताते हुये लखनऊ में आत्मसमर्पण कर सकता है। इस सनसनीखेज मामले में गवाह बनाये जाने के बाद से लापता चल रहे गोसावी ने सोमवार को एक समाचार चैनल को टेलीफोन पर बताया था कि वह जल्द ही लखनऊ में सरेंडर करने जा रहा है। उल्लेखनीय है कि गोसावी पर उसके अपने ही सुरक्षा गार्ड ने हाल ही में आर्यन से जुड़े ड्रग्स मामले में करोड़ों रुपये के लेनदेन करने जैसे कथित सनसनीखेज आरोप लगाये थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × two =