पीएम मोदी ने की शाहरुख खान की पठान की तारीफ

नयी दिल्ली। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान की आंधी थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां फिल्म ने रिलीज के 14 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है तो वहीं वल्र्डवाइड स्तर पर भी फिल्म ने 850 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पठान को मिली रही सफलता से इसके निर्माता काफी खुश हैं। वहीं अब पठान की सफलता की गूंज संसद तक भी पहुंच गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में शाहरुख खान की फिल्म पठान का नाम लिए बिना ही फिल्म की खूब तारीफ की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में शाहरुख खान की फिल्म पठान की तारीफ करते हुए कहा, श्रीनगर के अंदर दशकों बाद थिएटर हाउसफुल रहे हैं। गौरतलब है कि श्रीनगर व कश्मीर में लम्बे समय बाद पठान के जरिये फिर से सिनेमाघरों ने फिल्में दिखाना शुरू किया है। जम्मू, श्रीनगर व कश्मीर में पठान को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। श्रीनगर के सिनेमाघरों के हाउसफुल होने की चर्चा करके पीएम मोदी ने पठान को फिर से चर्चाओं में ला दिया है।

लोग फिल्म की मिल रही इस सराहना को लेकर शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। पीएम मोदी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर यूजर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अब तो दुनिया मानती है। सच में, यह भारत के लिए बहुत ही गर्व का क्षण है। शाहरुख खान की पठान को बहुत प्यार मिल रहा है और हर कोई इस बात से खुश है, यहां तक कि हमारे पीएम भी यह बात जानते हैं। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, जो देश के प्रधानमंत्री को अपना पीआर बना ले। वह शाहरुख खान है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी पठान के गीत बेशरम रंग को लेकर उपजे विवाद पर अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को कह चुके हैं कि वे फिल्मों के बारे में सार्वजनिक रूप से कोई बयान न दें। पीएम मोदी द्वारा कही गई इस बात का असर यह हुआ कि बेशरम रंग गीत को लेकर जो विवाद उठा था वह पूरी तरह से ठंडा पड़ गया। अब बॉक्स ऑफिस को उम्मीद है कि पीएम मोदी ने जिस अंदाज में पठान की तारीफ की है उससे एक बार फिर से सिनेमाघरों में दर्शकों की तादाद में वृद्धि होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *