बंगाल में भाजपा पर बढ़ा लोगों का भरोसा : दिलीप घोष

कोलकाता। दीदी के दूत के तौर पर राज्य के विभिन्न जिलों में जनसंपर्क के लिये जा रहे तृणमूल नेताओं के खिलाफ सामने रहे जनाक्रोश को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिलीप घोष ने तंज कसा है। शनिवार को न्यूटाउन के ईको पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे दिलीप घोष ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हकीकत यह है कि अब पूरे राज्य में लोगों का भरोसा भारतीय जनता पार्टी पर बढ़ गया है। उन्हें विकल्प के तौर पर भाजपा दिख रही है।

इसलिए उनकी हिम्मत बढ़ी है और तृणमूल नेताओं को खरी-खोटी सुना रहे हैं। भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा कि ममता ने चुनाव से पहले दीदी के दूत कार्यक्रम की शुरुआत केवल राजनीतिक लाभ के लिए किया है। राज्य भर में तृणमूल नेताओं ने जिस बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार को अंजाम दिया है उस पर पर्दा डालने की कोशिश हो रही है।

शिक्षक नियुक्ति में भ्रष्टाचार, खाद्य योजना में भ्रष्टाचार, शिक्षा में भ्रष्टाचार, अस्पतालों में कट मनी, दुकान भी बनाओ तो तृणमूल नेताओं की वसूली, नगर निगम से कोई भी योजना का लाभ लेने के लिए स्थानीय तृणमूल नेताओं को कट मनी देना पड़ा है। इन सब का गुस्सा लोग उतारेंगे. अभी तो शुरुआत है। आने वाले समय में लोगों का विरोध और अधिक बढ़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *