लोगों को पसंद आयेगी छतरीवाली : रकुल प्रीत सिंह

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी फिल्म छतरीवाली लोगों को बेहद पसंद आयेगी। रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म छतरीवाली की कहानी एक छोटे-से गांव की रहने वाली लड़की के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो नौकरी न मिलने से काफी हताश है और अंत में कंडोम टेस्टर बन जाती है।बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह हरियाणा के करनाल में रहने वाली एक लड़की की भूमिका निभा रही हैं। रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि फिल्म छतरीवाली से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा,“ मुझे जब स्क्रिप्ट पसंद
आती है, तो मै काम करती हूं।

वैसे ही मैंने छतरीवाली भी की है। यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा, नहीं पसंद आएगी तो बुरा लगेगा। फिल्म छतरीवाली का निर्देशन तेजस विजय देवस्कर ने किया है। छतरीवाली ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिह के अलावा सुमित व्यास, प्राची शाह पांड्या, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग और डॉली अहलूवालिया भी अहम रोल में नजर आएंगे।

अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक डांस ट्रैक पिया के ज़ुलफिया रिलीज़ : टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत अक्षरा सिंह का गाना ‘पिया के ज़ुलफिया’ रिलीज हो गया है। पिया के ज़ुलफिया गाना को प्रियांशु सिंह द्वारा निर्मित किया गया है, विक्की रौशन ने इस गाने को लिखा है। टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत अक्षरा सिंह का नया गाना पिया के ज़ुलफिया का म्यूज़िक प्रियांशु सिन्हा ने दिया है।अक्षरा सिंह और करन खन्ना अभिनीत इस गाने के म्यूजिक वीडियो को डेनी फर्नांडीज और बब्बू खन्ना ने डायरेक्ट किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *