P&C फेस ऑफ वेस्ट बंगाल सीजन 2 को मॉडल जगत से शानदार प्रतिक्रिया मिली

कोलकाता। हाल ही में, देश ने विदेशों में सौंदर्य प्रतियोगिताओं की लोकप्रियता की आलोचना करते हुए कहा कि अब यह प्रतियोगिता बेकार है। दुनिया अब वास्तविक संकट से जूझ रही है। पुरुष और महिलाएं कंधे से कंधा मिलाकर लड़ रहे हैं। यहां परियों की कहानियों के लिए कोई जगह नहीं है। कई लोग रिटर के बयान से असहमत हो सकते हैं। लोग सदियों से सुंदरता की पूजा करते रहे हैं। आज विभिन्न सौन्दर्य प्रतियोगिताओं में न केवल शारीरिक सौन्दर्य बल्कि मानसिक सौन्दर्य और बौद्धिक चेतना को भी आंका जाता है।

पश्चिम बंगाल सीजन 2 के पी एंड सी फेस के निदेशक बिलकेस परवीन चटर्जी ने कहा, हम रोल मॉडल बनाते हैं न कि मॉडल। 12 मार्च 2022 को ऑफबीट सीसीयू में ग्रैंड फिनाले सफलतापूर्वक बड़ी धूमधाम से किया गया। उचित रूप से 3 महीने के ऑनलाइन और ऑफलाइन ग्रूमिंग सत्र के बाद शीर्ष 14 फाइनलिस्ट चुने गए और उन्हें फिनाले के लिए बुलाया गया। 12 मार्च 2022 को 2 नाइट्स 3 डे रेजिडेंशियल ब्यूटी पेजेंट का ग्रैंड फिनाले था।

शो की मुख्य अतिथि प्रोफेसर मानोशी रॉयचौधरी टेक्नो ग्रुप की सह-अध्यक्ष थीं। इस शो को मेंटर और जज करने वाले अन्य प्रमुख चेहरों में ऋचा शर्मा मिसेज इंडिया इंटरनेशनल और प्रख्यात अभिनेत्री, पायल मुखर्जी प्रख्यात अभिनेत्री, इंद्रनील मुखर्जी पेजेंट ग्रूमिंग विशेषज्ञ और प्रख्यात अभिनेत्री शालिनी श्रीवास्तव उद्यमी, इंद्रजीत लाहिड़ी सामग्री निर्माता संगीता सिन्हा अभिनेत्री और सौंदर्य प्रतियोगिता विजेता थीं। मीनाक्षी सूडान और शो डायरेक्टर पी एंड सी ग्रुप के बिलकेस परवीन सीईओ हैं डॉ सायंतनी सेनगुप्ता और टीना गौर भी ग्रूमिंग एक्सपर्ट और शो को-ऑर्डिनेटर में से एक हैं।साथ में स्टाइलिश वीनू कौर भी उपस्थित थीं।

प्रतियोगिता के विजेता इस प्रकार हैं:

P&C Face of West Bengal 2022 Gold Category :

  • Amrita Chatterjee winner
  • Nazia Parveen 1st runner up
  • Mohar Choudhury 2nd runner up

P&C Face of West Bengal 2022 Junior Category

  • Tanisha Mondal winner
  • Amrit Mishra 1st runner up
  • Bunga Sarah Rao most talented Junior

MP&C face of West Bengal 2022 Plus size Category

  • Monalisa Rana winner
  • Sudhesna Chatterje 1st runner up
  • Swati Roy Timeless beauty

विजेता रहे अमृता चटर्जी गोल्ड कैटेगरी मोनालिसा राणा प्लस साइज और तनीषा मंडल जूनियर कैटेगरी। गोल्ड नाजिया परवीन, (गोल्ड), सुधेसना चटर्जी (प्लस) अमृत मिश्रा (जूनियर)। द्वितीय उपविजेता (गोल्ड) मोहर चौधरी, कालातीत सौंदर्य स्वाति रॉय और सबसे प्रतिभाशाली जूनियर बुंगा सारा रॉय। यह संगठन का दूसरा सीजन है और कुछ सहयोगी ईपीए, मीनू, लिटिल बिस्ट्रो, मैप 5 रिसॉर्ट्स, एनवाई सैलून, रामचंद्र ब्रदर्स, कारुकृत, डिटवियन, कैलफनेरो, टॉपकैट, रेसनोवा, ढागा प्रोडक्शन, नेहा का फैशन हाउस हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 8 =