Payal Malik hits back at Rakhi Sawant's comments

राखी सावंत की टिप्पणियों पर पायल मलिक ने किया पलटवार

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 3 फेम पायल मलिक ने राखी सावंत द्वारा उनके रिश्ते पर की गई टिप्पणियों पर पलटवार किया, घटनाओं के एक नाटकीय मोड़ में पायल मलिक ने राखी सावंत द्वारा उनके पति अरमान के साथ उनके रिश्ते के बारे में हाल ही में की गई टिप्पणियों पर जमकर जवाब दिया है।

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, अगर मैं शो में आई तो कहीं तीसरी बीवी बनके बाहर ना निकलूं। राखी द्वारा पायल मलिक के परिवार पर किए गए कटाक्ष को उन्होंने पसंद नहीं किया।

अरमान की शादियों और राखी की टिप्पणियों को लेकर पायल ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर एक वीडियो पोस्ट किया, वीडियो में पायल ने जोरदार तरीके से जवाब देते हुए कहा- मुझे लगता है कि आपके पास कोई काम नहीं है, इसलिए आप मेरे परिवार को निशाना बना रहे हैं। मैंने आपसे किसी तरह का न्याय नहीं मांगा।

आपको उन तीनों या चार पुरुषों को न्याय देने की ज़रूरत है जिनसे आपने शादी की है। आप सिर्फ़ विवाद पैदा करना चाहते हैं। बस इतना ही। हमारे परिवार में ऐसी कोई समस्या नहीं है, इसलिए बेहतर होगा कि आप इससे दूर रहें। यह मेरा अंतिम वीडियो नहीं होगा। अगर आप हमारी छवि को नुकसान पहुँचाने की कोशिश करेंगे, तो मैं आपको इसका जवाब दूँगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *