Pawan Khera

इंडिगो की फ़्लाइट से पार्टी नेता पवन खेड़ा को उतरने के लिए कहा गया

नई दिल्ली। कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने दावा किया है कि पार्टी के नेता पवन खेड़ा को इंडिगो की रायपुर जा रही फ़्लाइट से उतर जाने के लिए कहा गया। ट्विटर पर उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए कहा है, “हम सभी इंडिगो एयरलाइंस की फ़्लाइट संख्या 6ई 204 से रायपुर जाने वाले थे तभी अचानक मेरे सहयोगी पवन खेड़ा को विमान से उतरने के लिए कहा गया. ये किस तरह की मनमानी है? क्या क़ानून का राज ख़त्म हो गया है? किस आधार पर और किसके आदेश से ऐसा किया गया?”

वहीं, पवन खेड़ा ने बताया, “मुझे कहा गया कि आपका सामान देखना है, तो मैंने कहा कि मेरे पास तो कोई सामान है ही नहीं, केवल हैंडबैग है। तो फिर कहा गया कि आइए, कुछ कन्फ्यूज़न है।”उन्होंने बताया, “जब फ्लाइट से नीचे आया तो कहा गया कि आप नहीं जा सकते, अभी डीसीपी आएंगे आपसे मिलने। मुझे ख़ुद नहीं मालूम. पिछले 20 मिनट से डीसीपी का ही इंतज़ार कर रहा हूं। खेड़ा ने कहा, “क्या नियम हैं, क्या क़ानून हैं, क्यों मुझे रोका जा रहा है, मुझे नहीं पता।”

समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया कि असम पुलिस की ओर से पवन खेड़ा को रोकने का अनुरोध मिला। उसके बाद उन्हें चढ़ने से रोका गया। आशंका जताई जा रही है कि असम पुलिस के अनुरोध पर खेड़ा को​ गिरफ़्तार किया जा सकता है।घटनास्थल पर डीसीपी के अलावा सीआईएसएफ और असम पुलिस के जवान मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *