पार्थ ने कहा, तृणमूल का बाल भी बांका नहीं कर पाएगी भाजपा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान पार्थ ने कहा कि दिसंबर में भाजपा चाहकर भी तृणमूल का बाल बांका नहीं कर पाएगी। तृणमूल ही पंचायत चुनाव के दौरान अपना परचम लहराएगी। गौरतलब है कि भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दिसंबर में कुछ बड़ी घटना घटने का दावा किया है।

उन्होंने दिसंबर के तीन दिन- 12, 14 और 21 दिसंबर का जिक्र किया है और दावा किया है कि इस दिनों पर नजर रखें। बंगाल की राजनीति में कोई बड़ी घटना घटेगी। इसके खिलाफ तृणमूल की ओर से 2 जनवरी के दिन को बड़ी घटना घटने की बात कही जा रही थी। हालांकि पार्थ चटर्जी ने यह भी दावा किया है कि भाजपा तृणमूल का कोई नुकसान नहीं कर सकती है।

ममता ने प्रव्रजिका भक्तिप्राण के निधन पर शोक व्यक्त किया : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को श्री सारदा मठ एवं रामाकृष्णन सारदा मिशन की चौथी अध्यक्ष प्रव्रजिका भक्तिप्राण के निधन पर शोक व्यक्त किया। सुश्री भक्तिप्राण का रविवार रात सिटी अस्पताल में निधन हो गया था। मठ के अधिकारियों ने कहा कि सुश्री प्रव्रजिका के दिल की धड़कन कमजोर होने और तेजी से रक्तचाप कम होने के बाद उन्हें रामकृष्ण मिशन सेवा प्रतिष्ठान में वेंटिलेटर पर रखा गया था।

उन्हें सर्दी और खांसी होने पर पांच दिसंबर को सेवा प्रतिष्ठान में ले जाया गया था। बनर्जी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, प्रव्रजिका भक्तिप्राण माताजी के निधन के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ है। उन्होंने कहा उनका निधन भक्तों के लिए एक अतुलनीय क्षति है। वह 102 वर्ष की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *