ओटीटी पर रिलीज होगी परिणीति स्टारर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’

मुंबई : परिणीति चोपड़ा स्टारर मर्डर मिस्ट्री ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ओटीटी पर रिलीज होगी। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म का प्रीमियर 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह फिल्म मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसकी रिलीज टलती गई। रिभु ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी शैली पर काम करना चाहता था और इसकी अनूठी कहानी मुझे पसंद आई। भावनाओं और रहस्यों दोनों क्षेत्रों में बहुत कुछ है, जिसे मैं इस थ्रिलर के माध्यम से दिखाना चाहता था। इसमें अस्वीकृति, अकेलापन, ताक-झांक, हर दिन की भाग-दौड़, जिसे हम देखते भी हैं और नहीं भी देखते हैं।”

उन्होंने कहा, “फिल्म पर काम करने का एक बहुत ही शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ देखने के लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितने उत्साह से मैंने इसे बनाया है।” फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है। टेट टेलर के हॉलीवुड संस्करण में एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीश सरकार ने कहा, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ नेटफ्लिक्स के साथ हमारी पहली फिल्म सहयोग को चिह्न्ति करती है, वहीं हमारे सहयोग में बनी आने वाली कई और फिल्मे हैं। हम इस सस्पेंस थ्रिलर, रिभु की निर्देशकीय संवेदनाओं और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के बारे में बहुत उत्साहित हैं। नेटफ्लिक्स की प्रतीक्षा राव ने कहा, “हम भारत और दुनिया भर में अपने सदस्यों के लिए ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ लाने के लिए रोमांचित हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − twelve =