अंदरूनी चोट लेकर अस्पताल में भर्ती, भाजपा ने की दोषियों के सजा की मांग

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगर निगम में विपक्ष के नेता तथा 9 वार्ड नंबर के भाजपा पार्षद अमित जैन पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की रात उनके ही वार्ड में उनके ऊपर हमला किया गया। बताया गया कि बालू-पत्थर सिंडिकेट को लेकर उनके वार्ड में विवाद चल रहा था। विवाद को देखते हुए स्थानीय लोगों द्वारा घटनास्थल पर पार्षद अमित जैन को बुलाया गया। जब अमित जैन ने वहां पर जाकर लोगों को समझा बुझा रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। इससे उन्हें आंतरिक चोट लगी है, जिस कारण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

इस घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने रोष जताया है तथा इस मामले के दोषियों को  जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। भारतीय जनता पार्टी सिलीगुड़ी संगठन की जिला कमेटी के सचिव कन्हैया पाठक ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि वार्ड में अमित जैन की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उनके विरोधी घबरा गए हैं। इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

सिलीगुड़ी में नेशनल कराटे चैंपियनशिप का होगा आयोजन

सिलीगुड़ी । 7 व 8 जनवरी को सिलीगुड़ी के सुब्रत संघ मैदान में 8वीं आईएसकेएफ नेशनल कराटे चैंपियनशिप 2023 का आयोजन किया जा रहा है। बताया गया है कि पश्चिम बंगाल से बाहर के 250 लोग 7 राज्य असम, मणिपुर, नागालैंड, त्रिपुरा, ओडिशा, महाराष्ट्र, व उत्तर प्रदेश से आ रहे हैं। इसके अलावा, पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों के लगभग 250 खिलाड़ी भाग लेंगे। साथ ही इस खेल में सिलीगुड़ी मुख्य अतिथि होंगे सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव। इसके अलावा, विजेता टीमों के लिए पदक और प्रमाण पत्र भी हैं। संगठन के सदस्य पीयूष कांति बर्मन ने कहा कि खेल में भाग लेने के लिए बाहर से आने वाले लोगों के रहने और खाने की नि:शुल्क व्यवस्था की गई है।

नगरनिगम के विपक्षी नेता अमित जैन पर हमला, सिलीगुड़ी में भाजपा ने निकाली विरोध रैली

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी नगरनिगम के विपक्ष के नेता अमित जैन पर हमले के विरोध में भारतीय जनता पार्टी सिलीगुड़ी संगठनात्मक जिला कमेटी ने सिलीगुड़ी में मंगलवार शाम धिक्कार रैली निकाली। रैली की शुरुआत मंगलवार दोपहर सिलीगुड़ी के हाशमी चौक से हुई। रैली का नेतृत्व सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला भाजपा अध्यक्ष व माटीगाड़ा-नक्सलबाड़ी विधायक आनंदमय बर्मन ने किया।

इस दिन उन्होंने कहा कि सिलीगुड़ी में सत्ता पक्ष हर जगह लोगों पर अत्याचार कर रहा है। तृणमूल नेता व वार्ड नंबर 9 के पूर्व पार्षद प्रदीप गोयल के नेतृत्व में अमित जैन पर भी हमले हो रहे हैं। इस मामले को लेकर पुलिस में लिखित शिकायत की गई थी। दोषियों को सजा नहीं हुई तो उन्होंने बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × two =