ममता को एक और झटका, एक और तृणमूल विधायक अरिंदम भाजपा में शामिल

कोलकाता : बंगाल में कुछ माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है। नदिया जिले के शांतिपुर से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने बुधवार को दिल्ली में भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने गले लगाकर अरिंदम का पार्टी में स्वागत किया। भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कैलाश सहित भाजपा महासचिवों भूपेंद्र यादव, अरुण सिंह और डी पुरंदेश्वरी तथा पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

इस अवसर पर विजयवर्गीय ने कहा कि अरिंदम भट्टाचार्य बंगाल के ओजस्वी वक्ता और तेजस्वी नेता हैं जो तृणमूल की अराजकता से तंग आकर भाजपा में शामिल हुए हैं। वहीं, इस मौके पर अरिंदम ने कहा कि जिस सोच व सपने के साथ वह तृणमूल में शामिल हुए थे, वहां उन्हें गहरा धक्का लगा। तृणमूल में योग्य लोगों को काम नहीं करने दिया जाता है। तृणमूल में सिर्फ व्यक्ति आधारित राजनीति है और काम जीरो है। राज्य के युवाओं का भविष्य अंधकारमय है। इसीलिए ऐसे दल में वह नहीं रह सकते।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं। पिछले महीने कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी ने अपने करीबी सात तृणमूल विधायकों व एक लोकसभा सांसद के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में मेदिनीपुर में आयोजित रैली में भाजपा का दामन थाम लिया था। तृणमूल के अंदर अभी भी कई मंत्री, सांसद व विधायक नाराज चल रहे हैं। चुनाव के समय पार्टी के भीतर बगावती सुर से तृणमूल नेतृत्व बेहद परेशान है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − three =