बीजेपी नेता की हत्या के मामले में एक और गिरफ्तार, दो हिरासत में

कोलकाता : बंगाल की सीआईडी ने बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या के सिलसिले में बुधवार को एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया तथा दो अन्य को हिरासत में लिया। एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उत्तरी 24 परगना में नगर निकाय के पार्षद शुक्ला की रविवार शाम को यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर टीटागढ़ में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अधिकारी ने बताया कि अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने टीटागढ़ रोड के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कई स्थानों पर छापा मारा और उन्हें पकड़ा था। अधिकारी ने कहा, ‘टीटागढ़ के समीप के एक चौराहे के निकट के एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने के बाद हमने मोटरसाइकिल पर सवार लोगों की पहचान की। ये उस स्थान पर मौजूद थे जहां रविवार को शुक्ला की हत्या की गई थी।’

उन्होंने कहा, ‘ऐसा जान पड़ता है कि ये ऐसे लोग हैं जो इस वारदात को अंजाम देने के लिए पड़ोसी राज्यों से आए थे। हम उनका पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं, जांच चल रही है।’ उन्होंने कहा कि इस मामले में अबतक तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इस बीच, फरेंसिक विशेषज्ञों का एक दल बुधवार को घटनास्थल पर पहुंचा और उसने जांच प्रक्रिया के तहत वहां से नमूने लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *