यश संग नुसरत के अफेयर की चर्चा, मां बनने के बाद शेयर की तस्वीर

कोलकाता। बांग्ला फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां ने पिछले हफ्ते कोलकाता में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में नुसरत और उनके कथित बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता को फैंस ढेरों बधाई दे रहे हैं। नुसरत ने एक फैन का शेयर किया हुआ वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने खुद को मिलने वाले प्यार के लिए फैंस को धन्यवाद भी कहा है।

नुसरत और यश के इस वीडियो में फैन ने उन्हें बेटे के माता-पिता बनने के लिए बधाई दी है। नुसरत को वीडियो पसंद आया और उन्होंने XOXO के स्टीकर के साथ इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया। जाहिर है कि उनके ऐसा करने के बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर हलचल भी मच गई है।

वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि नुसरत और यश के बेटे का नाम Yishaan है। गुरुवार को नुसरत जहां ने अपनी नई मां वाली जिंदगी की झलक फैंस को दी थी। उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘जिन लोगों से आप सलाह भी नहीं लेते उनकी आलोचना सुनने की जरूरी भी नहीं है। #newrole #newmommylife #newlook.’ इस तस्वीर का क्रेडिट उन्होंने अपने बेटे के पिता को दिया था. लेकिन यश का नाम कैप्शन में नहीं लिखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *