अस्पताल में भर्ती हुईं नुसरत जहां, आज दे सकती हैं अपने पहले बच्चे को जन्म!

कोलकाता। टॉलीवुड एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर चर्चा में आ गई है। दरअसल, वे प्रेग्नेंट है और ये उनकी प्रेग्नेंसी का आखिरी वक्त चल रहा है। और खबर है कि वे कभी भी अपने पहले बच्चें को जन्म दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक नुसरत बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। नुसरत अस्पताल में भर्ती हो गई हैं और हो सकता है कि आज ही वो अपने पहले बच्चे को जन्म दें।

बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां साउथ कोलकाता पार्क स्ट्रीट एरिया में एक अस्पताल में रेगुलर चेकअप के लिए गई थीं। इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि वो  अगस्त की समाप्ति या सितंबर की शुरुआत में ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं।  सांसद और बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले अपनी अवैध शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर नुसरत ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं।

गौरतलब है कि जिंदगी में काफी उथल-पुथल होने के बाद  नुसरत सामान्य जीवन जीने की कोशिश कर रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। नुसरत जहां अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद नुसरत ने सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *