अब राज्य के स्वास्थ्य निदेशक को हुआ कोरोना

कोलकाता : बंगाल में कोरोना महामारी का दौर थमता नहीं दिख रहा। शारदोत्सव के उल्लास के साथ महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच राज्य स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, राज्य के स्वास्थ्य निदेशक अजय चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। स्वास्थ्य भवन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य निदेशक अजय चक्रवर्ती को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो रही थी।

इसके बाद ही उन्होंने कोरोना रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया था। जांच रिपोर्ट में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। इसके बाद आरटी-पीसीआर टेस्ट के लिए नमूने को भेजा गया। फिलहाल अजय चक्रवर्ती को होम आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि इससे पहले अजय चक्रवर्ती की पत्नी कोरोना संक्रमित पायी गई थी। इसे बाद उन्हें एमआर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताते चले कि राज्य में बीते 24 घंटे में 3,526 नए मामले सामने आए है। इसी के साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,84,030 हो गई है। राज्य स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 63 की मौत हो गई। इसी के साथ मौतों का कुल आंकड़ा 5,439 हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *